Saturday, May 18, 2024

शामली में महिला टीचर ने प्रधानाध्यापक सहित 3 लोगों पर लगाया यौन शोषण का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक महिला टीचर ने स्कूल के प्रधानाध्यापक, उप प्रधानाध्यापक और स्कूल मैनेजर पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित महिला टीचर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कराया है और मामला की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पूरा मामला बाबरी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड पर स्थित महाराजा सूरजमल पब्लिक स्कूल का है। जहां पर स्कूल में पढ़ाने वाली कंप्यूटर की टीचर ने स्कूल के प्रधानाध्यापक, उप प्रधानाध्यापक और स्कूल मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायतकी थी।उक्त मामले में पहले तो बाबरी पुलिस ने जांच पड़ताल कर मामले को निपटा दिया। लेकिन बाद में एसएसपी अभिषेक के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। जहां पीड़िता ने प्रधानाध्यापक ,उप प्रधानाध्यापक और स्कूल मैनेजर के ऊपर मानसिक उत्पीड़न और शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है । जहा अब उक्त मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आगे के कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

वही इस मामले में जब स्कूल मैनेजर से जब बात की तो उन्होंने बताया कि उक्त महिला टीचर हमारे पास करीब 10 -12 साल से नौकरी कर रही थी। जिसको हमने कई बार कार्य मे लापरवाही बरतने और बच्चों के साथ मारपीट करने के मामले में नोटिस दिया था और मामले से संबंधित पहले भी सीओ सिटी और बीएसए आदि अधिकारियों के द्वारा जांच पड़ताल की गई थी।जिसमें मामला झूठा निकला था। हमारे लोगों के ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। पुलिस जांच कर रही है। हम लोगों को पुलिस की जांच के ऊपर पूरा विश्वास है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय