Tuesday, April 30, 2024

शामली में मनीष हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर परिजनों ने थाने पर किया प्रदर्शन, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद में कुछ माह पूर्व हुए हत्याकांड में आरोपियों को जेल ना भेजने के चलते मृतक के परिजनों सहित सैकड़ो लोलो ने हंगामा प्रदर्शन कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। जहा थाने पर हंगामा प्रदर्शन करते हुए पुलिस से खुलासे की मांग की। जबकि पुलिस इस मामले में आज तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली जिले के थाना भवन थाना क्षेत्र में करीब डेढ़ महीने पहले हुए निवासी मनीष कुमार की हत्या कर उसके शव को खेत में पड़ी गोबर की कुड़ी में दबा दिया था। जिसे कुत्तों द्वारा शव को नोंचे जाने पर कुछ लोगो द्वारा देखे जाने पर पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर थाना भवन पुलिस ने दो दिन बाद मृतक व्यक्ति के हाथ पर नाम गुदा हुआ था। जिसकी पहचान थानाभवन के मनीष के रूप में हुई थी। जिसमें पुलिस द्वारा कस्बे के ही कुछ युवकों को उठाकर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। लेकिन कुछ लोगों के दबाव के चलते उक्त आरोपियों को थाने से ही सुपुर्दगी दे दीं गई थी।इसके काफी दिनों बाद बुधवार को पीड़ित परिजन कस्बे के सैकड़ो लोगो के साथ थाने पहुंचे और पुलिस पर घटना के मामले में गंभीर आरोप लगाए है और थाने पर कई घंटो तक हंगामा प्रदर्शन किया। इसके बाद मृतक की पत्नी व पिता ने बताया कि समाज ने उन पर लाख रुपए लेने का आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस आरोपियों को जेल क्यों नहीं भेज रही, काफी देर हंगामा प्रदर्शन के बाद पुलिस निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि उक्त आरोपियों का नारकोटिक्स टेस्ट कराया जाएगा। जिसकी अभी तारीख नहीं मिल पा रही है और जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

जबकि अगर देखा जाए तो परिजनों के अनुसार जो भी अब तक सबूत पुलिस द्वारा इकट्ठे किए गए हैं। वो आरोपीयो के खिलाफ है, तो उन पर ही कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय