Thursday, April 25, 2024

आगरा में साथी ने की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सिर में गोली मार सीसीटीवी की डीवीआर लेकर हुआ फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा । आगरा के थाना सदर में प्रॉपर्टी डीलर की उसके साथी ने हत्या कर दी। डीलर के साथी ने किसी विवाद के चलते सिर पर गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।

मामला आगरा के थाना सदर के सेवला क्षेत्र का है। यहां स्थित मां अंबे प्रॉपर्टी लिंकर्स के ऑफिस में डीलर की हत्या से सनसनी फैल गयी। मां अंबे प्रॉपर्टी लिंकर्स के मालिक अन्नू जाट ने अपने साथी शमशाबाद निवासी मनोहर शर्मा की सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार आज शाम करीबन साढ़े चार बजे मनोहर शर्मा अपने साथी प्रापर्टी डीलर अन्नू जाट के पास मिलने गए हुए थे।

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में अन्नू जाट ने अपने साथी मनोहर की तमंचे से सिर गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके पश्चात हत्यारा सीसीटीवी की डीवीआर लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुट गयी है। आरोपित के पकडे  जाने के बाद हत्या के असली कारण का पता चल पायेगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अन्नू जाट का ब्याज पर पैसे देने का भी काम है। मनोहर अन्नू प्रापर्टी के काम में साथ रहते थे। शाम को आफिस के अंदर बातचीत के दौरान उनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ और अन्नू जाट ने मनोहर के सर में गोली मार दी। गोली लगते ही मनोहर वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय