Saturday, May 18, 2024

शामली में सरकारी नाली व चकरोड पर दबंगों द्वारा कब्जा करने का आरोप, डीएम दफ्तर पहुंचा पीड़ित किसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे एक किसान ने गांव के दबंगों पर  सरकारी नाली व चकरोड रोड पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की है। पीड़ित के किसान ने  डीएम से उक्त मामले में दबंगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
दरअसल आपको बता दें कैराना क्षेत्र के गांव गोगवान निवासी ताहिर डीएम दफ्तर पहुंचा.जहा उसने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गांव में उसके खेत के पास सरकारी नाली व चकरोड पर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया गया है। जिसके कारण पीड़ित को अपने खेत में आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
जिसके संबंध में पीड़ित द्वारा पूर्व में भी अधिकारियों को शिकायत की गई थी। लेकिन आरोपियों के दबंग होने के कारण कोई कार्यवाही नहीं हुई, आरोप है कि जमीन कर दबंगों ने एक भवन का निर्माण भी किया हुआ है। लेकिन शिकायतों के बाद भी संबंधित विभाग हाथ पर हाथ धरे बैठा है। जिसके चलते किसान सरकारी अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काटने पर मजबूर है। वही आरोपी दबंग पीड़ित को लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। पीड़ित ने डीएम से सरकारी नाली व चकरोड से अवैध कब्जा हटवाए जाने व कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय