Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में फाइनेंसकर्मियों का एक और लुटेरा गिरफ्तार, 2 पहले पकडे जा चुके है !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना चरथावल क्षेत्र के कान्हाहेड़ी मार्ग पर फाइनेंसकर्मियों पर चाकू से हमला कर लूट करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी से पुलिस ने लूटी गई धनराशि में से 10400  रुपए बरामद भी कर लिए हैं, वहीं अन्य दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। इससे पहले भी पुलिस एक लुटेरा दबोच चुकी है।

गत 14 फरवरी को फाइनेंस कंपनी के कैश एजेंट संदीप व एक अन्य दूधली से कैश लेकर लौट रहे थे। उसी समय तीन बाइक सवार बदमाशों ने कान्हाहेड़ी मार्ग पर दोनों फाइनेंसकर्मियों पर चाकू से हमला बोल दिया था। चाकू लगने से दोनों फाइनेंस कर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए थे। उसी दौरान बदमाश फाइनेंस कर्मियों से 1,22,000 रुपए लूटकर फरार हो गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय और सीओ सदर यतेंद्र नागर सहित थाना चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की थी। गुरुवार को सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि 14 फरवरी को लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक और बदमाश को दबोच लिया गया है।

सीओ सदर ने बताया कि इस मामले में अभियुक्त रवि आर्य पुत्र कर्म सिंह निवासी दूधली थाना चरथावल को छिमऊ रोड प्राइवेट स्कूल के पास से अवैध तंमचा 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि शातिर लुटेरे कमल सिंह ठाकुर की निशानदेही पर लूट के 10,400 रुपये बरामद किये गये।

सीओ सदर ने बताया कि लूट की घटना में शामिल चार बदमाशों में से दो बदमाश अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि फरार लुटेरों में अक्षय उर्फ बलवन्त पुत्र देवेन्द्र निवासी गांव बिरालसी थाना चरथावल, बिट्टू उर्फ प्रवीण पुत्र ओमप्रकाश निवासी गांव बिरालसी शामिल है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने लूट से पहले तीन दिन तक फाइनेंस कर्मियों की रेकी की थी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय