Wednesday, April 17, 2024

कपड़े की दुकान में काम करने वाले आरोपित नौकर ने साथी संग चुराए थे 3 लाख रुपये, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में कपड़े की दुकान में काम करने वाले नौकर ने व्यापारी के तीन लाख रुपये चोरी कर लिए। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्जकर आरोपित नौकर और उसके साथी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से 1 लाख 77 हजार 850 रुपये बरामद हुए।

थाना सदर कोतवाली एसएचओ अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मालवीय नगर निवासी गुलशन कुमार की बुध बाजार कुंवर सिनेमा में कपड़े की दुकान है। दो दिन पूर्व उनकी दुकान से तीन लाख की नकदी चोरी हो गई थी। गुलशन कुमार ने शुक्रवार रात नौकर रितिक के खिलाफ केस दर्ज कराया था जिसके बाद बुध बाजार चौकी प्रभारी एसआई अर्जुन सिंह की टीम ने कटघर के डबल फाटक भदौड़ा निवासी आरोपित रितिक सैनी को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी मझोला के लाइनपार शिवाजी नगर निवासी आरोपित प्रशांत सैनी संग चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी हुए 1 लाख 77 हजार 850 रुपये बरामद कर लिए हैं।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी रितिक सैनी करीब 15 दिन पूर्व ही व्यापारी की दुकान पर काम करना शुरू किया था। व्यापारी की दुकान में एक छोटा दरवाजा पीछे की ओर है। वारदात वाले दिन दुकान बंद होने के बाद वह अंदर छिप गया था। रात में रितिक ने सूजा से दुकान के काउंटर का लॉकर खोल कर उसमें रखी नकदी निकाल ली। बाद में पीछे का दरवाजा खोल कर भाग निकला। वारदात को अंजाम देने में आरोपित प्रशांत सैनी ने उसका सहयोग किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय