Friday, June 28, 2024

लैक्मे एकेडमी की संचालिका पर विहिप का आरोप, बताया PFI की एजेंट, जांच की उठाई मांग

मुरादाबाद। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के प्रान्त मंत्री डॉ. राजकमल गुप्ता ने कहा कि लैक्मे एकेडमी की संचालिका हिंदू युवकों व युवतियों का धर्म परिवर्तन कराती है। बताया कि यह संचालिका कोई मामूली महिला नहीं है, यह एक पूरे प्लान के तहत हिन्दू युवक, युवती का ब्रेनवॉश करके देश के विरुद्ध नारे लगवाती है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक जिहादी मानसिकता और पीएफआई की एजेंट भी हो सकती है। यह उक्त बातें शनिवार की शाम विश्व हिन्दू परिषद के सिविल लाइन स्थित कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारो से कही।

विहिप के प्रांत मंत्री डॉ. राजकमल गुप्ता ने कहा कि दो दिन पूर्व मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र स्थित लैक्मे एकेडमी की संचालिका द्वारा हिन्दू युवक का धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ. गुप्ता ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि लैक्मे एकेडमी की संचालिका के पीछे कौन सी ताकतें काम कर रही हैं, उसको उजागर किया जाए और संचालिका सहित उसके पूरे स्टाफ मेंबर के बैंक अकाउंटों को खंगाला जाए। ताकि पता चल सके कि इसके पीछे कोई टेरर फंडिंग या पीएफआई द्वारा फंडिंग तो नहीं हो रही है। साथ ही इसके मोबाइल नम्बर कि सीडीआर निकाली जाए, जिससे पता लगाया जा सके कि यह किस-किस के संपर्क में है और किसके कहने पर यह काम कर रही थी।

इस मौके पर विहिप के विभाग मंत्री भवनीश सेंगर, महानगर अध्यक्ष अमित गुप्ता, महानगर मंत्री अविनाश गुप्ता, महानगर सह प्रचार प्रमुख साकार भटनागर उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय