Saturday, June 15, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी 24घंटे के अंदर गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रनगर। थाना रतनपुरी क्षेत्र में एक नाबालिक युवती के पिता ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पुत्री अपने घर के सामने चारा कर रही थी,तभी आरिफ उर्फ फौजी आया और उसकी पुत्री का हाथ पकड़ कर पोपलर के जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिसके पश्चात थाना रतनपुरी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस प्रकरण में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा वांछित अभियुक्त को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

ओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल ने बताया कि दिनांक 10 को करीब शाम को कंट्रोल रूम द्वारा की ग्राम  रियावली नगला में एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई,इस संबंध में तुरंत थाना प्रभारी द्वारा FSL की टीम द्वारा निर्देशित किया गया कि पीड़िता की माँ के द्वारा थाने पर प्रार्थना पत्र दिया गया। जिसके बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजिकर्त किया गया।

 

 

अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु दो टीम का गठन कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त की उम्र करीब 35 साल है,उसका नाम आरिफ उर्फ फौजी रियावली नगला का ही रहने वाला है,न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है,विधिवत आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय