Thursday, May 9, 2024

नोएडा सीईओ के औचक निरीक्षण में एसीपी शीट मिली गायब, अधिकारियों ने कहा चोरी हो गई है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में कराये जा रहे विभिन्न विकास संबंधी कार्यों की सत्यता जानने के मकसद से नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम. ने शहर के कई क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें कई जगहों पर कमियां मिली, जिसे दूर करने का निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। निरीक्षण के दौरान उन्हें एक जगह पर एल्यूमिनियम कम्पोजिट पैनल (एसीपी) शीट गायब मिली। सीईओ द्वारा अधिकारियों से पूछने पर बताया कि एसीपी चोरी हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शनिवार को सीईओ लोकेश एम ने सेक्टर-37 अण्डरपास, सेक्टर-40 व 41 के मार्ग और सेक्टर-100 का निरीक्षण किया। इस दौरान सेक्टर-37 अण्डरपास में विभिन्न स्थानों पर टाइलें उखड़ी हुई पायी गई। इस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए नयी टाईले लगाने आदेश अभियान्त्रिकी विभाग के उप महाप्रबन्धक व वरिष्ठ प्रबन्धक दिया।

 

 

सीईओ को अण्डरपास का पेन्ट जगह-जगह से धूमिल मिली। जिसके संबंध में अण्डरपास की छत और बीम पर पेन्ट कराये जाने और सेट्रल वर्ज के साथ चोरी हुई एसीपी शीट की जगह नयी शीट लगाने का निर्देश दिया। अण्डरपास के अन्दर पर कई जगहों पर रोशनी का अभाव देखने में आया, जिसके संबंध में विद्युत, यांत्रिकी विभाग को फसाड लाईट लगाने को निर्देशित किया।

 

 

अण्डरपास में दीवारों के साथ उगे हुए पेड़ों की छंटाई कराये को उद्यान विभाग को निर्देशित किया। अण्डरपास में विभिन्न स्थानों पर किनारे की सफाई कराये जाने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग को निर्देशित किया। इसके बाद सीईओ ने सेक्टर-40 व 41 के मध्य मार्ग पर स्थित ड्रेन का निरीक्षण किया।

 

 

जिसमें अधिकारियों को वर्तमान में नाले को कवर करने के लिए एसटिमेट प्रस्तुत करने को कहा, और सेक्टर-40 की कलार्ट को 200 मीटर लम्बाई में तथा 15 मीटर चैडाई में पायलट प्रोजेक्ट के रूप में निर्मित किये जाने को निर्देशित किया। सीईओ ने सेक्टर-100 का भी निरीक्षण किया, और नाले का निर्माण तत्काल कराये जाने को निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय