Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में बिना लाईसेन्स चल रहे मेडिकल स्टोर पर हुई कार्रवाई,दवाएं कब्जे में ली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। औषधि विभाग द्वारा बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई तथा मेडिकल स्टोर का सामान जब्त कर जांच के उपरांत अग्रिम कार्रवाई की बात अधिकारियों द्वारा बताई गई है। वहीं औषधि विभाग की कार्रवाई से क्षेत्र में हडकम्प मच गया है। सूचना प्रसारित होने पर क्षेत्र के अनेक मेडिकल स्टोर के शटर डाउन हो गये।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव नंगला बुजुर्ग में पहुंची औषधि विभाग की टीम ने बिना लाईसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की, जहां मेडिकल स्टोर के संचालक आस मौहम्मद से मेडिकल स्टोर लाईसेन्स मांगा गया, तो संचालक द्वारा आवश्यक कागजात उपलब्ध नहीं कराये गये। जिस पर अधिकारियों ने मेडिकल स्टोर में रखी दवाईयों को कब्जे में ले लिया तथा मेडिकल स्टोर को सीज कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

औषधि निरीक्षक मुजफ्फरनगर पवन शाक्य ने जानकारी देते हुए बताया कि सहायक मण्डलायुक्त औषधि सहारनपुर दीपक शर्मा के आदेश पर औषधि निरीक्षक सहारनपुर लवकुश प्रसाद व औषधि निरीक्षक शामली निधि पाण्डेय की टीम द्वारा ग्राम नंगला बुजुर्ग में संचालित मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई, तो संचालक आवश्यक कागजात दिखाने में असक्षम रहा, जिस पर मेडिकल स्टोर की दवाओं को कब्जे में लेकर मेडिकल स्टोर को सीज कर दिया गया है।

सभी दवाओं को सील कर जांच के उपरांत विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं बुधवार को नंगला बुजुर्ग में मेडिकल स्टोर पर हुई कार्रवाई के बाद मोरना, भोपा, ककरौली क्षेत्र में हडकम्प मच गया। अनेक मेडिकल स्टोर के शटर डाउन होते नजर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय