Saturday, May 18, 2024

फिल्म ‘3 इडियट्स’ के एक्टर अखिल मिश्रा का निधन, किचन में गिरने से हुई मौत,पत्नी, बोलीं- मेरा दिल टूट गया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। आमिर खान अभिनीत ‘3 इडियट्स’ और ‘भोपाल : ए प्रेयर फॉर रेन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अखिल मिश्रा का रसोई में एक दुर्घटना के बाद निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे।

सूत्र ने कहा, “यह एक दुर्घटना थी। वह रसोई में फर्श पर घायल अवस्था में पाए गए, और अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।” बताया कि घटना के वक्त उनकी पत्नी सुजैन हैदराबाद में शूटिंग कर रही थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिल मिश्रा का जन्म 1965 में हुआ था। उन्होंने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘गांधी, माई फादर’ जैसी फिल्मों और ‘प्रधानमंत्री’ जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया था। उन्होंने ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे की कैमियो भूमिका, टीना दत्ता और रश्मि देसाई अभिनीत ‘उतरन’ में उम्मेद सिंह बुंदेला की भूमिका निभाकर लोकप्रियता हासिल की।

 

अखिल की पहली शादी 1983 में मंजू मिश्रा से हुई थी, जिन्होंने 1983 में उनकी पहली फीचर फिल्म ‘धत तेरे की’ और धारावाहिक ‘गृहलक्ष्मी का जिन्न’ में उनके साथ काम किया था। 1997 में मंजू की मृत्यु के बाद, उन्होंने फरवरी 2009 में जर्मन अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट से शादी कर ली। सुजैन को ‘रामधनु – द रेनबो’, ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी काम किया है। उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला ‘7 आरसीआर’ और हिंदी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में सोनिया गांधी की भूमिका निभाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय