Friday, May 3, 2024

कमाल आर. खान मुंबई हवाईअड्डे से गिरफ्तार, अभिनेता ने ‘हत्या की साजिश’ का दिया संकेत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। विवादास्पद बॉलीवुड और भोजपुरी अभिनेता-निर्माता कमाल राशिद खान को सोमवार को यहां छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे।उन्होंने अपनी दुर्दशा उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि मुंबई पुलिस उन्हें 2016 के एक मामले में उन्‍हें पकड़ना चाहती थी और जब वह दुबई जा रहे थे तो उन्हें पकड़ लिया।

खान ने कहा कि वह पिछले एक साल से मुंबई में थे और सभी तारीखों पर नियमित रूप से अदालत में हाजिर हो रहा थे। उन्‍होंने उन्‍हें खत्म करने की साजिश का संकेत दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा, “अगर मैं किसी भी हालात में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाता हूं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है। और आप सभी जानते हैं कि कौन जिम्मेदार है।” हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया कि बॉलीवुड मेगा-स्टार सलमान खान ने “टाइगर-3” (2023) की कथित विफलता के लिए उन्हें दोषी ठहराया है।

कमाल खान ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और कई मीडिया हाउस को टैग किया है।

कमाल पहले भी अपनी टिप्पणियों, ट्वीट्स, कुछ अन्य बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ फिल्म समीक्षा और यहां तक कि कथित तौर पर सांप्रदायिक बयान देने के लिए कई विवादों में फंस चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय