Sunday, March 24, 2024

अभिनेता एजाज खान को ड्रग मामले में दो साल बाद मिली जमानत

मुंबई। ”बिग बॉस 7” फेम ऐक्टर एजाज खान को ड्रग मामले में 2021 में गिरफ्तार किया गया था। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) ने मार्च 2021 में एजाज के खिलाफ यह कार्रवाई की थी। अब दो साल जेल में रहने के बाद ड्रग मामले में एजाज खान को जमानत मिल गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2022 में कोर्ट ने एजाज को जमानत देने से इनकार कर दिया था। एजाज इस मामले में शामिल था और उसे ड्रग रखने और तस्करी का दोषी ठहराया गया था। अब दो साल बाद एजाज को जमानत मिल गई है और वह 19 मार्च को शाम करीब 6:40 बजे जमानत पर रिहा होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एजाज को जमानत मिलने के बाद उनकी पत्नी एंड्रिया खान ने प्रतिक्रिया दी है। “यह हमारे परिवार के लिए खुशी का पल है। हम इस दौरान उन्हें बहुत मिस करते हैं।”

आख़िर मामला क्या है?

साल 2021 में फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों को मांग पर ड्रग्स मुहैया कराने के लिए मशहूर शादाब शेख उर्फ शादाब बटाटा को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने शादाब से पूछताछ की तो एजाज खान का नाम सामने आया। उसके बाद एनसीबी की टीम ने एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया। उसके पास से 4.5 ग्राम अल्प्राजोलम की 31 गोलियां मिलीं। पूछताछ के बाद एजाज को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय