Sunday, May 5, 2024

शूटिंग के दौरान सीढ़ियों पर फिसली अभिनेत्री हिना खान, एक्ट्रेस को लगी चोट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर हो गई हैं। हिना खान फिलहाल कई गानों और विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर हिना खान अक्सर अपने लेटेस्ट अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह सीढ़ियों से फिसलकर गिरती नजर आ रही हैं।

हाल ही में हिना खान ”बिग बॉस-17” के विनर मुनव्वर फारूकी के साथ वीडियो सॉन्ग शूट कर रही थीं। हालांकि इस गाने की शूटिंग के दौरान हिना गंभीर रूप से घायल हो गईं। एक्ट्रेस ने गाने की शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सीढ़ियों से गिरती नजर आ रही हैं। हिना के शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि तेज बारिश हो रही है और वह शूटिंग के लिए तैयार हैं। इसी बीच शूटिंग के दौरान हिना खान सीढ़ियों से फिसल गईं और नीचे गिर गईं। गिरने के बाद हिना तुरंत उठीं और गाने की बाकी शूटिंग पूरी की। हिना खान ने अपने बारे में यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मैंने साड़ी पहनी हुई थी और हील्स भी। उस समय वह जगह बहुत फिसलन भरी थी और बारिश में शूटिंग करते समय मुझे लगातार नीचे देखना पड़ता था। इसी बीच मैं फिसल गया और बिना समय बर्बाद किए मैं वापस उठीं, क्योंकि शूटिंग पर बिना टाइम बर्बाद किए हमें हर किसी के टाइम की वेल्यू करनी होती है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ”भले ही हम गिर जाएं या घायल हो जाएं, हमें उठना होगा और अपना काम करना होगा। मेरे लिए प्रतिबद्धता का यही मतलब है। एक कलाकार की ज़िम्मेदारी केवल अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करना नहीं है। इसलिए यह कलाकार का भी काम है कि वह अपनी पूरी टीम के साथ काम को सही ढंग से पूरा करे।” अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय