Friday, April 26, 2024

हरियाणा 10 के 10 कमल जीतकर भेजेगा प्रधानमंत्री मोदी के पास : नायब सैनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने की तैयारियों में भाजपा जुटी हुई है। इसी कड़ी में बुधवार को गुरुग्राम पार्टी कार्यालय गुरुकमल में भाजपा ने एक के बाद एक तीन महत्वपूर्ण बैठकें कर लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने की रणनीति पर मंथन किया। आज की बैठक में हरियाणा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया उपस्थित रहे। प्रभारी मिलने के बाद सतीश पूनिया की हरियाणा के भाजपा नेताओं के साथ यह पहली बैठक रही।

मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सांसद सुभाष बराला, सह संयोजक असीम गोयल, भूपेश्वर दयाल, संजय भाटिया आदि तमाम नेता इन बैठकों में शामिल हुए। बैठक में चुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से आगामी अभियानों की रूपरेखा और कार्यक्रमों की तैयारियों पर भी व्यापक चर्चा हुई। आला नेताओं की उपस्थिति में प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनाव के लिए जिम्मेदारियां तय की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति और प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में अब तक हुए कार्यों के विषय में भी बातचीत की गई और जानकारी चुनाव प्रभारी के सामने रखी गई। चुनाव प्रभारी डा. सतीश पुनिया ने अपनी इस पहली बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से कहा कि भाजपा हरियाणा में दसों लोकसभा सीटें जीत रही है, लेकिन हमें इस जीत को ऐतिहासिक बनाना है। मुख्यमंत्री नायब सैनी व अन्य सभी नेताओं और पदाधिकारियों ने इन बैठकों में चुनाव से संबंधित अब तक हुए कार्यक्रमों की समीक्षा भी की। नायब सिंह सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से हम निश्चित ही सभी 10 लोकसभा सीटों को बड़े मार्जिन से जीतकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता एक-एक मतदाता तक पहुंचे और डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को बताएं। नायब सैनी ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा का माहौल है और लोग मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हैं। चुनाव सह प्रभारी सुरेन्द्र नागर, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सुभाष बराला ने भी बैठक में अपनी बातें रखी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय