Saturday, May 18, 2024

कानपुर देहात में पुलिस और गो-तस्करों की मुठभेड़, दो गिरफ्तार,25 हजार था इनाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर देहात। जनपद में गो-तस्करों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में अकबरपुर थानाक्षेत्र में पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी समेत दो तस्करों को एक मुठभेड़ के दौरान बीती रात गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से देशी तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

जनपद में गो-तस्करी को रोकने के लिए अभियान के क्रम में अकबरपुर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये आलमचन्दपुर नहर बम्बा के पास बुधवार की देर रात चेकिंग कर रही थी। इस दौरान तीन अज्ञात व्यक्ति बाइक से आते हुए दिखायी दिये, जिनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो रुके नहीं और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से भी जबावी फायरिंग की गयी, जिसमें एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस टीम द्वारा अपना बचाव व घेरा बन्दी करते हुए दो अभियुक्तों को पकड़ लिया गया और एक अभियुक्त मौका पाकर वहां से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस पूछताछ में पहले अभियुक्त ने अपनी पहचान मोहम्मद मोनिश बताया जिसके(दाहिने पैर में गोली लगी) है। निवासी मोहल्ला कुरैशियन थावला थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद व दूसरे अभियुक्त का नाम महेन्द्र बंजारा निवासी बंजारो का झोपड़ा दौलतपुरा बून्दी रामनगर राजस्थान बताया। यह अभियुक्त अकबरपुर थाने से पशु क्रूरता में वांछित चल रहे थे। अभियुक्त मोहम्मद मोनिश पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार भी घोषित था। दोनों अभियुक्तगण गो-तस्करी की घटना में संलिप्त थे।

अकबरपुर क्षेत्राधिकारी तनु उपाध्याय ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त मोनिश के कब्जे से एक तमंचा देशी 315 बोर व तीन खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। घायल अभियुक्त को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। तीसरे फरार अभियुक्त की तलाश के लिए टीम गठित कर रवाना किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय