Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर के गांवो में बढ़ रहे अपराध, ग्रामीणों ने किया सीओ दफ्तर का घेराव

मोरना। क्षेत्र के करहेड़ा गांव में पिछले कुछ समय में घटी घटनाओं को लेकर भारी दहशत बनी हुई है। नकाबपोश द्वारा छात्राओं के साथ मारपीट व किसान के भैंसे को जहर देकर मारने वाले बाइक सवारों की अभी तक गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने क्षेत्राधिकारी कार्यालय का घेराव कर थाना प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन देकर शीघ्र अपराधियों के पकडऩे की मांग की है।

मोरना में स्थित क्षेत्राधिकारी भोपा के कार्यालय पर गुरुवार की सुबह करहेड़ा के ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉलियां लेकर पहुंचे और परिसर में दरियां बिछाकर धरना शुरू कर दिया। ग्राम प्रधान अमित कुमार ने बताया कि बीते सोमवार को कॉलेज से साइकिल द्वारा घर लौट रही बालिकाओं पर गांव के मुख्य मार्ग पर नकाबपोश द्वारा अचानक जानलेवा हमला किया गया।दोनो छात्राओं पर भयानक रूप से किये गये हमले को लेकर दहशत व्याप्त है। देर सवेर इस मार्ग पर ग्रामीणों ने गुजरना बन्द कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चार दिन बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से दूर है। वहीं बीते 30 अगस्त को गांव में किसान टोनी के भैंसे को अज्ञात बाइक सवारों ने जहर देकर मार दिया था। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जिसमें जहर खुरानी गैंग के सदस्यों की पहचान भी जाहिर हो गयी। बावजूद इसके शातिर आरोपी गिरफ्तार नही किये गये हैं। आरोपी दोबारा भी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

पुलिस की लापरवाही के कारण ग्रामीण दहशत में जी रहे हैं। आरोपी अगर शीघ्र गिरफ्तार नहीं हुए, तो ग्रामीण आंदोलन को मजबूर होंगे। धरने पर पहुँचे थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने ग्रामीणों को शीघ्र दोनों घटनाओं के सफल अनावरण का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। इस अवसर पर मनोज कुमार उर्फ बिन्नु राठी, प्रमोद कुमार, रमाकांत,आकाश चौधरी, कपिल राठी, अनुज कुमार, परविन्द्र, सुनील कुमार, कैप्टन राठी, कंवरपाल, वीरेन्द्र सिंह, उपेन्द्र, सुभाष, जनार्दन, धनपाल, देवेन्द्र आर्य आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय