Tuesday, September 17, 2024

अपराधी का कोई धर्म व बिरादरी नहीं होती, गुर्जर समाज को बदनाम न करे -मुखिया

मोरना। सप्ताह पूर्व बेहड़ा सादात चौराहे पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे भाई के साथ मारपीट की घटना को लेकर रोष भड़क गया था, जिसके बाद पीडि़त परिवार के घर पर राजनीतिक दलों के नेताओं का आना लगा हुआ है। गुरुवार को सपा नेता मुखिया गुर्जर ने पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने, शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए घटना का राजनीतिकरण न करने व क्षेत्र का माहौल खराब करने का प्रयास करने वालों को चेतावनी देते हुए समाज की बेटी का सम्मान करने को कहा।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खोकनी में पीडि़त परिवार के आवास पर पहुंचे सपा नेता मुखिया गुर्जर ने कहा कि घटना शर्मनाक व निंदनीय है। घटना में शामिल शेष आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाये। कुछ व्यक्तियों द्वारा घटना पर राजनीति करने व समाज की बेटी को बदनाम करने का कार्य किया गया है। सत्ता के प्रतिनिधियों ने भाषण बाजी कर समाज को तोडऩे का काम किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि गुर्जर समाज एक मजबूत समाज है। वह अपनी बेटियों की सुरक्षा व सम्मान को जानता है। घटना की आड़ में कोई भी व्यक्ति समाज की बेटी को बदनाम करने का काम न करे। समाज का प्रत्येक व्यक्ति पीडि़त परिवार के साथ है। सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी व न्याय दिलाने में समाज एक साथ है। दोष के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाए। निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई कोई नही चाहता। गुर्जर समाज न्याय प्रिय समाज है। वह किसी के धर्म जाति से कोई परहेज नही करता। अपराधियों को कोई धर्म जाति नहीं होती। दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाये व धर्म जाति के नाम पर समाज को तोडऩे का कार्य न किया जाये।

इस दौरान नवाब सिंह गुर्जर,बृह्म ज्ञान, लेखराज, सोनू, विक्रम, कालूराम, इसम सिंह, नीरज, वसीम प्रधान, जतन सिंह आदि मौजूद रहे। बीते 28 अगस्त को बेहड़ा चौराहे पर हुई घटना के सम्बंध में पुलिस द्वारा 16 आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, पुलिस द्वारा अभी तक 9 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय