Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में दोस्तों पर हत्या करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

मंसूरपुर्- अज्ञात वाहन द्वारा युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने युवक के दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में जांच करा कर उचित कानूनी कार्यवाही करने का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया, इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

बुधवार रात्रि थाना क्षेत्र के गांव बेगराजपुर निवासी आबाद पुत्र मुरसलीन हर रोज की भांति एक फैक्ट्री में काम कर वापस अपने गांव जा रहा था। रास्ते में उसका एक दोस्त मिला। दोस्त ने कहा कि चलो पार्टी करते हैं और दोनों वापस जड़ौदा चले गये। वहां पर दो दोस्त और बुला लिए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी कार में सवार होकर रॉन्ग साइड से मुजफ्फरनगर की ओर जाने लगे। इसी बीच लघुशंका करने के लिए कार को रोक दिया गया। तीनों दोस्त लघु शंका करने लगे, इस दौरान आबाद कार से उतर कर हाईवे पर खड़ा हो गया तभी एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने समझा बूझाकर मामला शांत कराया, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

गुरुवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद जब शव गांव में लाया गया, तो परिजनों तथा ग्रामीणों ने फिर से हंगामा शुरू कर दिया और कहा कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

हंगामे की सूचना पर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार तथा सीओ खतौली रामाशीष यादव भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और काफी देर तक चले हंगामें के बाद परिजनों को आश्वासन दिया कि इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद कड़ी कार्यवाही की जाएगी। आश्वासन मिलने के बाद परिजन शांत हुए और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय