Tuesday, March 26, 2024

हार्ट अटैक के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, देखें वायरल वीडियो

लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन हर कोई हैरान रह गया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मौजूद रही। कुछ दिनों पहले सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था। लेकिन वह इससे बाहर आ चुकी हैं और अब फिट हैं। उन्होंने रैंप वॉक कर सभी को हैरान कर दिया है। खास बात यह है कि सुष्मिता ने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंपवॉक किया है।

लक्मे फैशन वीक के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुष्मिता का एक वीडियो शेयर किया गया है। सुष्मिता ने हल्के पीले रंग के लहंगे और कम से कम ज्वेलरी में रैंप वॉक किया। उनके हाथ में एक बुके भी था। रैंप वॉक के दौरान सुष्मिता के चेहरे पर ये खूबसूरत मुस्कान देख वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। सुष्मिता की इतनी दमदार वापसी से सभी खुश हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुष्मिता के इस कमबैक के बाद उनके फैंस और भी एक्साइटेड हैं। उनके फैंस इस पोस्ट के नीचे कमेंट और लाइक की बौछार करते नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक नेटिजन ने कमेंट किया, उनके जीवन में ऐसी खुशियां आए। दूसरे ने कहा, उनकी मुस्कान बहुत खूबसूरत है। तीसरी ने कहा, वह शक्ति है… वह देवी है!

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय