Saturday, May 18, 2024

योगीमय हुई देवभूमि.. कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक छाए ‘बुलडोजर बाबा’, जनता को सिखा गए वोटिंग का गणित !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड में भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कई जनसभाएं की। बदलते भारत में देवभूमि से योगी हर वर्ग को साध गए और विजय संकल्प रैली से जीत की हुंकार भर गए। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर से लेकर पाकिस्तान के हालात और अपराध को कुचलने जैसे विषयों को जनता के सामने रखा। शक्ति-भक्ति से लबरेज योगी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में कमल खिलकर रहेगा। जो राम को लाए हैं, जनता उन्हें ही लाएगी।

श्रीनगर के एनआईटी मैदान, रुड़की के नेहरू स्टेडियम और देहरादून के बन्नू मैदान पर रविवार को आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने याद दिलाया कि भारत से अलग हुए पाकिस्तान में रोटी के एक टुकड़े के लिए छीना-झपटी हो रही है। पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर दुनिया में घूम रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तराखंड की तीनों रैलियों में योगी आदित्यनाथ के निशाने पर सीधे-सीधे कांग्रेस रही। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की बमबाजी नहीं हर-हर, बम-बम होगा। देश भर में एक ही आवाज है- जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। सारी बीमारी की एक ही दवा- राम नाम। मोदी सरकार में हुए इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट और गरीब कल्याणकारी योजनाओं का कोई सानी नहीं है।

पंचतीर्थ बनाकर बाबा साहब को मोदी सरकार ने दिया सम्मान
योगी ने कहा कि संविधान शिल्पी भारत रत्न बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर नमन करते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत में बाबा साहब को मोदी सरकार ने सम्मान दिया है। सरकार ने पंचतीर्थ बनाकर उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की है।

अयोध्या की तर्ज पर हरिद्वार का होगा विकास, दिलाया भरोसा
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के राजनीतिक जीवन के समर्पण और त्याग की सराहना करते हुए कहा कि हरिद्वार में भाजपा की जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए। योगी ने जनता को भरोसा दिलाया कि अगले पांच वर्ष में अयोध्या की तर्ज पर हरिद्वार का भी विकास होगा।

कांग्रेस रूपी समस्या को ढोने की आवश्यकता नहीं
सीएम योगी ने कहा कि देश की हर समस्या कांग्रेस की देन है। इस समस्या को ढोकर ले चलने की आवश्यकता नहीं है। पूरे देश में एक ही आवाज है- फिर एक बार मोदी सरकार। आज आस्था, विरासत व विकास का अद्भुत समन्वय दिख रहा है।

टिहरी का राजपरिवार से अटूट संबंध
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि टिहरी का राजपरिवार से अटूट संबंध है। महाराजा मानवेंद्र शाह ने कई बार यहां का प्रतिनिधित्व किया। वे भारतीय सेना में अधिकारी भी थे। इतिहास व संस्कृति, विरासत के प्रति उनके मन में अटूट भाव था।

वोटिंग के दिन का गणित भी समझा गए योगी
पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी, हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और टिहरी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माला राज लक्ष्मी शाह के पक्ष में भारी मतदान की अपील की। योगी ने वोटिंग के दिन का गणित भी जनता को बताया। योगी ने कहा कि तीन घंटे में जनता को 50 फीसदी मतदान करना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय