Sunday, October 20, 2024

अदा शर्मा को सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए काटने पड़े कोर्ट के चक्कर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के कारण सुर्खियों में आईं। इससे पहले अदा ने हॉरर फिल्म ‘1920’ में भी काम किया था। वह फिल्म ‘हंसी तो फैंसी’ में भी नजर आई थीं। ‘द केरल स्टोरी’ के हिट होने के बाद उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ गई। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अदा, सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई हैं। अदा फिलहाल बांद्रा स्थित उसी घर में किराए पर रह रही हैं, जहां सुशांत ने आत्महत्या की थी। चर्चा है कि इस घर में शिफ्ट होने के लिए उन्हें कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया से बातचीत दौरान अदा ने कहा, “किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले वकील सबसे पहले कॉन्ट्रैक्ट पढ़ता है। इसलिए मुझे हर दिन वकीलों से निपटना पड़ता है। साथ ही घर शिफ्ट करने के बाद उसके दस्तावेज पूरे करने के लिए मुझे कोर्ट जाना पड़ता था। वो काम घर बैठे ऑनलाइन भी कर सकते हैं, लेकिन अपने ब्रोकर के कहने पर मैंने अदालत में जाकर कागजों पर साइन किया। इससे पहले मेरे परिवार में किसी ने कोर्ट मैरिज की, तब मुझे जाना पड़ा था।

 

अदा शर्मा की ‘रीता सान्याल’ सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिलहाल वह इंडस्ट्री में सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं। लेकिन सुशांत के घर में शिफ्ट होने के बाद कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की। उन्होंने सभी को जवाब दिया कि वह सुशांत के घर में बहुत खुश हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय