Saturday, May 18, 2024

अदा शर्मा का वायरल वीडियो: घास की चप्पल से लोगों का जीता दिल!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की स्टार अदा शर्मा सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपने अनोखे फैशन स्टेटमेंट की वजह से भी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में हवाई अड्डे पर अदा ने एक सिम्पल सफेद कुर्ती और आसमानी रंग की पेंट पहनी थी, जो उनकी सुंदरता को प्रदर्शित कर रही थी। हालाँकि, जिस चीज़ ने नेटिज़न्स का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह है उनकी घास की चप्पलें, जो पर्यावरण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर जोर देती है।

अपनी मौलिकता और पारदर्शी व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली अदा शर्मा की फैशन पसंद उनकी विशिष्ट स्टाइल को दर्शाती है। घास की चप्पल पहने हुए उनके वायरल वीडियो देख नेटिज़न्स ने पर्यावरण के अनुकूल फैशन को बढ़ावा देने के लिए उनकी सराहना की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां देखें उनका यह शानदार वीडियो:

https://www.instagram.com/reel/C2AKvWxPWKy/?igsh=djI5dHZydzhtaXdm

https://www.instagram.com/reel/C1_5vb_yr6P/?igsh=MTZjeGhxczN1MGVmMQ==

काम के मोर्चे पर, अदा शर्मा ‘द केरला स्टोरी’ की सफलता के बाद भी चमक रही हैं। उनकी अगली फिल्म है, ‘बस्तर – द नक्सल स्टोरी’, जो 15 मार्च, 2023 को रिलीज़ होने वाली है, और लोग इस फिल्म को लेकर काफी बेताब है। इस फिल्म में अदा अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए एक सैनिक की भूमिका में नजर आएगी। इसके अतिरिक्त, वह सनफ्लावर सीज़न 2 में पहली बार कॉमेडी रोल में नजर आएगी, उनको कॉमेडी किरदार में देखने के लिए उनके फेन्स काफी उत्सुक है।

अदा शर्मा को उनके सभी कार्यों में सफलता मिले ऐसे हम शुभकामनाएं देते है। हम उनकी अगली रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस स्टाइलिश और प्रतिभाशाली अभिनेत्री के बारे में नए अपडेट पाने के लिए बने रहें!

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय