Tuesday, July 16, 2024

मोनाली ठाकुर के साथ कॉन्सर्ट में बदसलूकी, शख्स पर भड़की सिंगर

मुंबई। ‘मोह-मोह के धागे’ फेम एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर के साथ उनके लाइव कॉन्सर्ट में बदसलूकी हुई। इससे गायिका नाराज हो गईं और उन्होंने कॉन्सर्ट वहीं रोक दिया। भीड़ में से एक शख्स ने उठकर मोनाली के प्राइवेट पार्ट को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसके बाद मोनाली को गुस्सा आ गया। वास्तव में क्या हुआ?

रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार, 29 जून को भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी में मोनाली ठाकुर का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। कॉन्सर्ट में बड़ी संख्या में कॉलेज के छात्र और अन्य प्रशंसक शामिल हुए। रिपोर्ट के मुताबिक, मोनाली ने गाना गाते-गाते अचानक कॉन्सर्ट रोक दिया। बाद में उसने टीम के सदस्यों को बताया कि क्या हुआ था और वह गुस्से में थी। भीड़ में से एक शख्स ने मोनाली की तरफ इशारा करते हुए उनके प्राइवेट पार्ट्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा, “यह छेड़छाड़ है। कुछ लोग भीड़ का फायदा उठाकर गुप्त टिप्पणियां करते हैं। मैं इसके खिलाफ आवाज उठा रहा हूं ताकि इंसान भी इसे याद रखे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद जब मामला शांत हुआ तो कॉन्सर्ट दोबारा शुरू हुआ। बाद में उस व्यक्ति ने स्पष्ट किया कि उसने केवल मोनाली के डांस मूव्स पर टिप्पणी की थी और कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा था। मोनाली ठाकुर ने बॉलीवुड में कई हिंदी गाने गाए हैं जो सुपरहिट हुए हैं। ‘मोह मोह के धागे’ के लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड और ‘सवार लूं’ गाने के लिए उन्होंने फिल्मफेयर जीता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय