Wednesday, July 17, 2024

ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर मशहूर होने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा,कड़ी मशक्कत के बाद उतारा गया

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली बिसरख क्षेत्र में एक युवक सोशल मीडिया के लिए रील (वीडियो) बनाने के चक्कर में जान जोखिम में डाल मोबाइल टावर पर चढ़ गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दमकल कर्मियों की मदद से किसी तरह युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया और उसे समझाकर घर भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय नीलेश्वर पांडेय यूट्यूबर है। उसके यूट्यूब चैनल पर 8.87 हजार सब्सक्राइबर हैं। अपने मोबाइल के व्यूज बढ़ाने के लिए नीलेश्वर अपने एक साथी के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के तिगड़ी गांव पहुंचा और मोबाइल टावर पर चढ़ गया। नीचे उसका दोस्त पूरी घटना का वीडियो बनाकर लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा था। अचानक कुछ लोग वहां पहुंचे और पूछताछ शुरू कर दी। इससे घबराकर उसका साथी भाग गया और नीलेश्वर टावर पर ही फंस गया। नीलेश्वर को टावर में फंसा देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और बिसरख थाने को भी सूचना दी गई। 5 घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस नीलेश्वर को नीचे उतारने में सफल रही।

 

नीलेश्वर का कहना है कि वह बेरोजगार था। जिसके चलते वह डिप्रेशन में आ गया और उसे लगने लगा कि वह जीवन में कुछ नहीं कर पाएगा। इससे परेशान होकर वह एयरटेल टावर पर चढ़ गया। बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि युवक डिप्रेशन के चलते टावर पर चढ़ा था। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे समझा-बुझाकर टावर से नीचे उतारा। युवक ने भी अपनी गलती स्वीकार की है। युवक को घर भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय