Wednesday, May 8, 2024

संभल में कोल्ड स्टोर की छत ढही, करीब 25 लोगों के दबने की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

संभल। संभल जनपद के चंदौसी में गुरुवार को एक कोल्ड स्टोर की छत ढहने से बड़ा हादसा हो गया। छत के मलबे में लगभग 25 लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीमों ने राहत व बचाव कार्य शुरू कराया। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

चंदौसी में इस्लाम नगर रोड पर स्थित एआर कोल्ड स्टोर की छत गुरुवार को अचानक गिर गई। उस समय कोल्ड स्टोर में आलू रखने के लिए किसान आए हुए थे और मजदूर काम कर रहे थे। छत के मलबे और आलू के ढेर के नीचे लगभग 25 लोगों के दबे होने की आशंका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कराया। इस हादसे के बाद कोल्ड स्टोर में अमोनिया गैस का रिसाव शुरू हो गया। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने अंदर घुसकर अमोनिया गैस का रिसाव बंद कराया। इस घटना से लोग भड़क उठे और कोल्ड स्टोर के केबिन में तोड़-फोड़ कर दी। मौके पर आठ जेसीबी की मदद से मलबा हटाया जा रहा है।

बदायूं के अधिकारी और पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा है। एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। अभी तक मलबे से चार लोगों को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया है। सभी को चंदौसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संभल के जिलाधिकारी मनीष बंसल और एसपी चक्रेश मिश्रा मौके पर रेस्क्यू अभियान की कमान संभाले हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय