Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में गैंगरेप के आरोपी जीजा-साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। गैंगरेप के आरोपी जीजा- साले को आज पुलिस ने चंदपुरा बस स्टैंड से 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में कार्रवाई की गई है तथा पोक्सो एक्ट भी लगाया है। बता दे कि एक लड़की को बाइक पर भगाकर ले जाने वाले जीजा-साले को इंस्पेक्टर प्रमोद की पुलिस टीम ने मात्र 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की को पहले ही प्रमोद कुमार अपनी पुलिस टीम के सहयोग से हरिद्वार से बरामद कर चुके थे।

जानकारी के अनुसार गांव महंगी निवासी नोमान पुत्र नौशाद अपने साले मासूम पुत्र मुमताज निवासी गांव मोहडा थाना गंगोह के साथ एक लड़की को भगाकर ले गया था,जहां पर इन दोनों जीजा-साले ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया, मारपीट और गाली गलौज करते हुए जान से मार डालने की धमकी भी दी और फिर उसे  हरिद्वार में छोड़कर फरार हो गये। हरकत में आई पुलिस ने दोनों युवकों नोमान व मासूम को एक चैकिंग के दौरान चंदपुरा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह मामला दूसरे समुदाय की लड़की से जुड़ा था, इसलिए थाना तीतरो प्रभारी प्रमोद कुमार ने इस मामले पर गम्भीरता दिखाते  हुए लड़की को भगाने वाले दोनों जीजा साले को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों पर आईपीसी की धारा 363/343/323/504/506/376-डी/3/2 वी,,SC/ST ACT एवम 5/6 पोक्सो एक्ट में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

गैंगरेप के उक्त दोनो आरोपियो को गिरफतार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार के अलावा सब इंस्पेक्टर कंवरपाल सिंह, कांस्टेबल मोहित कुमार भी शामिल रहे। इसके अलावा एक अन्य मामले में थाना तीतरो प्रभारी प्रमोद कुमार ने एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्तों आरिफ, आबिद एवं लोकेन्द्र को शांतिभंग में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय