Friday, October 18, 2024

ईएसआईसी अस्पताल से बुधवार तड़के नवजात चोरी, सीसीटीवी में दिखी महिला चोर

नोएडा। नोएडा के ईएसआई अस्पताल में बुधवार तड़के ही एक नवजात की चोरी होने से हंगामा मच गया। इसकी जांच जब सीसीटीवी में की गई तो पता चला कि एक महिला नवजात को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है जिसके बाद पुलिस को कंप्लेंट की गई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक तरफ जहां बच्चा चोरी होने के बाद परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं दूसरी तरफ इस घटना ने अस्पताल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं। नोएडा के सेक्टर 24 स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) से बुधवार तड़के अस्पताल के प्रथम तल से नवजात चोरी हो गया। सूचना पर पहुंची सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। नवजात बच्चा गायब होने से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक प्रसव के बाद महिला को प्रथम तल पर भर्ती किया गया था। इस दौरान एक अज्ञात महिला भी प्रसूता के साथ लगी हुई थी आशंका है। वही संदिग्ध महिला बच्चा चोरी कर ले गई है।

कोतवाली पुलिस का कहना है कि 23 मई को थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के अंतर्गत अस्पताल में तनवीर पुत्र फिरोज निवासी पवन विहार गली नंबर 2 खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद अपनी पत्नी को डिलिवरी के लिए लाया था। डिलीवरी के बाद महिला को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। 24 मई को प्रात: जब महिला सोकर उठी तो बच्चा उसके बिस्तर पर नहीं था, जिसकी सूचना थाना सेक्टर 24 पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा मौके पर पंहुच कर सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए जिसमें एक महिला बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दी है। प्रकरण में एफआइआर दर्ज कर जांच व आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय