Saturday, May 18, 2024

नोएडा में कंपनी से लाखों के ईयर फोन चोरी करने वाले 6 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने सेक्टर-63 में स्थित एक कंपनी से लाखों रुपए कीमत के ईयर फोन चोरी करने वाले एक गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है इनके पास से पुलिस ने करीब 19 लाख रुपए कीमत के चोरी किए हुए 6160 इयर फोन व एक वेन्यू कार बरामद।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि थाना सेक्टर-63 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर अमर, सुरेंद्र, रवीश, प्रदीप, दिनेश तथा रजत नामक 6 चोरों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए 6160 ईयर फोन तथा घटना में प्रयुक्त एक कार आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन लोगों ने सेक्टर 63 स्थित जिआओलियन एलेक्ट्रोनिक प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी से यह सामान चोरी किया था।
डीसीपी ने बताया कि बरामद ईयर फोन की कीमत करीब 19 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों दिनेश, अमरपाल यादव, रजत कुमार, सुरेन्द्र ने पूछताछ में बताया कि सुरेन्द्र कम्पनी में गार्ड की नौकरी करता है तथा दिनेश, अमरपाल, रजत कम्पनी में मैन्टीनेन्स में काम करते है।
चारों अभियुक्तों ने एक राय होकर कम्पनी के स्टोर रूम में लगे सीसीटीवी कैमरो से छेड़छाड़ कर कम्पनी का तैयार माल ईयरफोन गेट पर मौजूद अभियुक्त सुरेन्द्र गार्ड की मदद से चोरी कर लेते थे तथा चोरी किये गये माल को कम दामों पर अभियुक्त रविश व प्रदीप जिनकी करोल बाग में मोबाईल एसेसिरीज की दुकान को बेच देते थे। इससे पहले भी अभियुक्तों ने कम्पनी से चोरी किया गया माल उपरोक्त दोनों दुकानदार अभियुक्तगण को बेचा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय