Friday, May 10, 2024

सिपाही भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी के नाम से जारी हुआ एडमिट कार्ड, परीक्षा ले रहे अधिकारी भी हुए हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ।  यूपी में आज से कांन्स्टेबल के 60 हजार से ज्यादा पदों के लिए दो भर्ती परीक्षा शुरू हुई है। जिसमें 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन दिया है। इन आवेदनों में एक  नाम एक्ट्रेस सन्नी लियोनी का भी है।  एडमिट कार्ड पर न सिर्फ सन्नी लियोनी की तस्वीर लगी हुई थी, बल्कि उसके परीक्षा  केंद्र का जिक्र था। जिनके नाम का एडमिट कार्ड सामने आते ही परीक्षा ले रहे अधिकारी भी हैरान रह गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि अफसरों के बीच इसकी जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई, प्रशासनिक अमला भी हरकत में आ गया। इस एडमिट कार्ड पर  नाम के आगे सनी लियोनी, रोल नंबर 1575771, रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 और परीक्षा केंद्र संख्या 51010, परीक्षा केंद्र का नाम, कन्नौज जिले के तिर्वा स्थित श्रीमती सोनेश्री स्मारक महाविद्यालय लिखा हुआ था।

 

ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस परीक्षार्थी के बारे में पता चला तो वो चौंक गए। देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

शनिवार से शुरू हुई यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा के तहत पहली पाली के दौरान अफसरों के बीच यह जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। प्रवेश पत्र की लिस्ट में शामिल इस अभ्यर्थी की जानकारी के बाद संबंधित सेंटर पर प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय