Saturday, May 11, 2024

हापुड में वकीलों पर पुलिस की बर्बरतापूर्वक कार्रवाई के विरोध में सिविल बार एसोसिएशन देवबंद से जुड़े अधिवक्ता कार्य से रहे विरत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। हापुड में वकीलों पर पुलिस की बर्बरतापूर्वक कार्रवाई के विरोध में आज सिविल बार एसोसिएशन से जुड़े अधिवक्ता कार्य से विरत रहे। उन्होंने बैठक के उपरांत उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव व डीजीपी का पुतला फुंककर रोष जताया। साथ ही लाठीचार्ज के दोषी अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

सिविल बार एसोसिएशन सभागार में कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें हापुड जनपद के डीएम व एसएसपी का स्थानांतरण किए जाने, दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमे दर्ज करने, प्रदेशभर में अधिवक्ताओं के विरुद्ध दर्ज झूठे मुकदमे निरस्त करने, एडवोकेट्स प्रोटेक्स एक्ट पारित करने, हापुड में पुलिसिया कार्रवाई के दौरान घायल अधिवक्ताओं को उचित मुआवजा देने की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साथ ही घटना को लेकर शासन-प्रशासन के पक्षपाती रवैये पर नाराजागी जताई गई। अध्यक्षता रविंद्र कुमार पुंडीर व संचालन महासचिव बालेश्वर प्रसाद ने किया।

इस दौरान ब्रज कौशिक, शिवनंदन सिंह, साजिद अंसारी, नसीम अंसारी, अक्षक कुमार, बालकिशोर, सुशील कुमार, कंवरपाल, उमा शर्मा, अजय कुमार सहित भारी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय