Sunday, May 5, 2024

किशोरी से मारपीट करने वाली महिला दरोगा को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। किशोरी पर टॉप्स चोरी के आरोप लगाकर उसकी पिटाई करने वाली महिला दरोगा के खिलाफ एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने महिला दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

मेरठ में टॉप्स चोरी का आरोप लगाकर किशोरी की फट्टे से पिटाई करने वाली महिला दरोगा को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। किशोरी के परिजनों ने एसएसपी से मिलकर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किठौर के मोहल्ला कुम्हारान निवासी रजनी मंगलवार को परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने बताया कि कोरोना काल में उसके पति विनोद की मौत हो गई थी। उनकी तीन पुत्री और दो पुत्र हैं।

सबसे बड़ी पुत्री राधिका ट्यूशन पढ़ने जाती है। गुंजन के मकान में महिला दरोगा पदमावती किराए पर रहती थी। ट्यूशन पढ़ने के दौरान महिला दरोगा पद्मावती राधिका से अक्सर सफाई कराती थी।

मना करने पर उसे बुरी तरह डांटती थी। राधिका ने सफाई के लिए मना किया तो महिला दरोगा ने राधिका को सोमवार दोपहर में थाने बुलाया और उस पर टॉप्स चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसे बुरी तरह पीटा। उसके परिवार को भी समझौता करने के लिए डराया धमकाया गया।

परिजनों ने सीओ किठौर रूपाली राय को भी महिला दरोगा के खिलाफ शिकायती पत्र दिया। सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने महिला दरोगा पद्मावती को लाइन हाजिर कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय