Saturday, May 4, 2024

मुजफ्फरनगर में अधिवक्ताओं ने फूंका सरकार का पुतला,हापुड़ में हुए लाठी-चार्ज के विरोध में जिला बार संघ के अधिवक्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। 29 अगस्त को हापुड़ में अधिवक्ताओं पर हुए लाठी चार्ज के बाद प्रदेश भर के अधिवक्ता आंदोलित है। जिसको लेकर अधिवक्ता रोजाना किसी न किसी तरीके से उत्तर प्रदेश पुलिस और सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन कर अपना रोष प्रकट करते आ रहे हैं। जिसके चलते गुरुवार को भी उत्तर प्रदेश बार काउंसलिंग के आह्वान पर सभी जिलों में अधिवक्ताओं द्वारा प्रदेश सरकार का पुतला दहन कर नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रकट किया गया। इसी क्रम में आज मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित जिला बार संघ के प्रांगण में सैकड़ो अधिवक्ताओं ने अपना रोष प्रकट करते हुए प्रदेश सरकार और पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

इस दौरान बार संघ के जिला अध्यक्ष अनिल जिंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि यह आज जिला बार संघ के प्रांगण में उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गया है। अधिवक्ता बहनों पर पुलिस द्वारा बर्बरता लाठी चार्ज 29 अगस्त को हापुड़ में किया गया तो उसके विरोध स्वरूप हमारी केवल यही मांग थी कि उन पुलिसकर्मियों पर जिन्होंने बिना किसी उकसावे के या बिना किसी आदेश के लाठी चार्ज किया है, उनके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की जाए एवं उनको सस्पेंड या बर्खास्त किया जाए, साथ ही उनके खिलाफ मुकदमे कायम किए जाएं, लेकिन हमारी यह जायज मांग भी उत्तर प्रदेश सरकार सुनने के लिए तैयार नहीं है तो इसी परिपेक्ष में आज उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के आवाहन पर पूरे प्रदेश में सरकार का पुतला दहन करने का प्रोग्राम है। जिससे सरकार की कुंभकर्णी नींद टूटे एवं हमारी मांगों को सुने और उन पर कार्रवाई करें, कहा कि कल न्यायालय में इस मामले में तारीख नियुक्त है। उन्होंने कहा कि  हमें उम्मीद है कि न्याय होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय