Friday, June 21, 2024

मां बनने के बाद मैं ज्यादा फिट और एक्टिव हूं : भारती सिंह

मुंबई। टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने जमीन से आसमान तक का सफर अपनी कड़ी मेहनत और लगन के साथ तय किया है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उनका एक बेटा लक्ष्य उर्फ गोला है। मां बनने के एक्सपीरियंस के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मदरहुड ने उन्हें फिट और एक्टिव रखा हुआ है। भारती सिंह टीवी पर ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ को होस्ट कर रही हैं। इस शो की थीम कुकिंग के साथ-साथ कॉमेडी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भारती ने कहा, “मदरहुड ने मुझे फिट बनाया है। मां बनने के बाद मैं ज्यादा एक्टिव महसूस कर रही हूं।” उन्होंने अपनी मां को हर चीज के लिए धन्यवाद दिया। भारती ने कहा, ”मैं अपने काम खुद ही करती हूं। मां बनने के बाद मैंने बहुत कुछ सीखा है। अब जब मैंने कुछ पैसे कमा लिए हैं, तो मुझे अच्छा लग रहा है, लेकिन हमारी माएं बाहर काम करती थीं और फिर वापस आकर घर पर काम करती थीं। मैं जो कुछ भी हूं, अपनी मां की वजह से हूं।” घर पर भारती को खाना बनाना बहुत पसंद है। कॉमेडियन भारती ने कहा, “मुझे खाना बनाना बहुत पसंद है और मेरे पति हर्ष लिंबाचिया को खाना बहुत पसंद है। घर पर जब कोई खाने का शौकीन होता है, तो आप अपने आप ही अच्छा खाना बनाना शुरू कर देते हैं।

 

हमें घर पर लोग चटोरा और चटोरी कहते हैं।” भारती ने बताया कि वह नई-नई चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर कुकिंग का वीडियो देखती रहती हैं। भारती ने कहा, “मैं रील देखती हूं कि किसने क्या बनाया है और फिर उसे घर में बनाकर देखती हूं। मैंने रसोई में कई चीजें खराब कर दी हैं।” स्टार स्टैंडअप ने कहा कि जब से वह मां बनी हैं, तब से उनका ध्यान हेल्दी मील बनाने की ओर ज्यादा हो गया है।

 

 

भारती ने कहा, “मां बनने के बाद से मेरा ध्यान हेल्दी खाना पकाने पर ज्यादा है। मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा सेहतमंद खाना खाए। अगर वह नूडल्स, केक या चॉकलेट खाना चाहता है, तो मैं उसे घर पर बनाकर देती हूं।” भारती ने कहा, “बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी मैं घर पर खाना बनाना सीख रही हूं। मैं पंजाबी हूं और यह पहली बार है जब मैंने घर पर आम का अचार बनाया है।” ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय