Saturday, June 15, 2024

आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने वोट डालने के बाद कहा, धीमी वोटिंग पर अधिकारियों से करेंगे अनुरोध

नई दिल्ली। लोकतंत्र के महापर्व में शनिवार को दिल्ली की सभी सातों सीटों पर मतदान चल रहा है। सुबह से ही लोग अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। इसके साथ ही हर पार्टी के नेता भी अपने मतदान स्थल पर पहुंच कर अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने भी अपना वोट डाला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने मत का प्रयोग करने के बाद आप नेता आतिशी ने लोगों से अपील कि आज आप सभी अपना वोट महंगाई के खिलाफ, बेरोजगारी के खिलाफ, तानाशाही के खिलाफ डालें। जिस तरह से विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, उसके खिलाफ वोट डालें। आतिशी ने सोशल मीडिया के जरिए शुक्रवार को दिल्ली के एलजी पर पुलिस के जरिए धीमी वोटिंग करवाने का आरोप लगाया था।

 

उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “ऐसी जानकारी मिली है कि एलजी ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि जहां इंडिया गठबंधन के वोटर भारी संख्या में हैं, वहां पर वोटिंग धीरे करवानी है ताकि लोगों को वोट डालने में दिक्कत हो।” “प्रशासन द्वारा भाजपा को जिताने का ऐसा कोई भी प्रयास गैर-कानूनी, गैर-लोकतांत्रिक और गैर-संवैधानिक है और मैं उम्मीद करती हूं कि चुनाव आयोग इसका संज्ञान लेगा, और ऐसे किसी भी प्रयास पर रोक लगाएगा।” आतिशी के इस स्टेटमेंट के बाद एलजी ने भी पलटवार किया। देर रात इसके जवाब में सोशल मीडिया एक्स पर उन्होंने भी एक पोस्ट डाला।

 

उन्होंने लिखा कि आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना! मैंने आपके एक मंत्री द्वारा एक संवैधानिक अधिकारी के खिलाफ चुनाव की पूर्व संध्या पर दिए गए इस अनुचित और झूठे बयान पर कड़ा रुख अपनाया है।” आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भी वोट डाला और कहा, ”चुनाव आयोग को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि चुनाव के दिन कुछ भी गलत न हो।

 

 

अगर किसी जगह पर धीमी वोटिंग होगी तो हम पुलिस और अधिकारियों से इसे ठीक करने का अनुरोध करेंगे। धीमी वोटिंग से गर्मी में लोगों को कितनी परेशानी हो रही है। नतीजा 4 जून को सबके सामने आ जाएगा। जो हालात हैं, वो 4 जून को नतीजों में दिखने चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय