Sunday, September 29, 2024

झासी में हाइवे पर भिड़ंत के बाद दो ट्रक बने आग का गोला, ट्रक में सवार दो जिंदा जले

झासी। चिरगांव थाना क्षेत्र में गुरुवार की अलसुबह नेशनल हाईवे झांसी कानपुर-27 पर दो भीषण टक्कर हो गई। इसके बाद ट्रक में आग लग गई। इस हादसे में ट्रक पर सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई। जबकि, एक शख्स झुलस गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। आग बुझने के बाद गैस कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। साथ ही घायल युवक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

गुरुवार की सुबह करीब 3 बजे झांसी से कानपुर की ओर एक ट्रक गिट्टी भरकर जा रहा था। ट्रक जब झांसी जनपद के चिरगांव थाना क्षेत्र में बाईपास पहुंचा, तभी चालक को नींद आ गई और वह ट्रक से संतुलन खो बैठा। इससे पहले ट्रक को नियंत्रित कर पाता, वह विपरीत दिशा में चला गया और सामने से आ रहे बालू से भरे ट्रक से जा टकराया। जिसके बाद दोनों ट्रको में अचानक आग लग गई। घटना में दो लोग जिंदा जल गए। वहीं एक व्यक्ति को अचेतावस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। दमकल की 4 गाड़ियों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया। आग बुझने के बाद पता चला कि गिट्टी से भरे ट्रक में सवार दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। गैस कटर से काट कर दोनों शवों को निकाला गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय