Thursday, April 18, 2024

सहारनपुर में युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंका,पुलिस शव की पहचान कराने में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में एक युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया। युवक का शव पुलिस चौकी के निकट मिलने से हडकंप मच गया। पुलिस शव की पहचान कराने के प्रयास जुटी हुई है। शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवक को बुरी तरह से मारपीट कर उसकी ही बेल्ट से गला घोटकर हत्या की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के गागलहेड़ी में यूपी उत्तराखंड बाॅर्डर पर स्थित काली नदी पुलिस चौकी के निकट युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार आज सुबह को ग्रामीण अपने खेत पर पहुंचे तो चौरादेव वाले रास्ते पर खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला।
युवक के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किए गए थे और सिर के पीछे भी कई घाव नजर आ रहे थे। युवक के गले में बेल्ट बंधी थी। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन युवक की पहचान नहीं हो पाई। वहीं शव की जांच करते हुए पुलिस ने युवक के गले मे बंधी उसकी बेल्ट को अलग किया। शव की हालत देखकर लग रहा था कि गंभीर रूप से मारपीट करने के बाद युवक की यहां लाकर उसकी ही बेल्ट से गला घोंट कर  हत्या की गई है।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम तक यहां सब ठीक था। देर रात ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं शव मिलने वाली जगह भी सड़क से दूर नहीं है। सड़क के किनारे पाॅपुलर के पेड़ों के बीच शव मिला है।  प्रभारी निरीक्षक सुनील नेगी ने बताया कि युवक की हत्या कर शव को यहां डाला गया प्रतीत होता है। सिर पर काफी चोटें हैं तथा उसकी ही बेल्ट से गला घोंटा गया है। युवक की उम्र 24-25 वर्ष के करीब है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय