Saturday, April 27, 2024

नोएडा में वैलेंटाइन- डे पर प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने गाजियाबाद में की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । वैलेंटाइन- डे यानी प्रेम दिवस के अवसर पर प्रेम का एक ऐसा भयावह अंत हुआ है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। नोएडा के नवादा गांव की पीजी में रहने वाली एक युवती की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी, तथा गाजियाबाद स्थित अपने घर पर जाकर उसने खुद आत्महत्या कर लिया। दोनों जनपदों की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस बाबत मृतका के परिजनों ने थाना सेक्टर 58 में उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि 14 फरवरी की देर रात को थाना सेक्टर 58 पुलिस को सूचना मिली कि फोर्टिस अस्पताल में एक युवती को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि युवती शालिनी त्रिपाठी की उम्र 24 वर्ष है। वह नवादा गांव में एक पीजी में रहती है।
उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को  सूचना दी गई वे जनपद मथुरा के रहने वाले हैं। जब मृतका के परिजनों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि युवती कि अमन नामक युवकों जो की मथुरा का ही रहने वाला है करीब चार-पांच वर्ष से दोस्ती थी। दोनों के बीच अनबन चल रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि अमन ने उसकी हत्या की है।
 उन्होंने बताया कि इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने  अमन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। उन्होंने बताया कि अमन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस थाना कवि नगर क्षेत्र में स्थित उसके घर पर पहुंची तो पता चला कि उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
इस मामले में कवि नगर पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। वैलेंटाइन -डे के अवसर पर हुई इस घटना की वजह से तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। लोग सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर अपना-अपना मत व्यक्त कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय