Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़्फरनगर। आज जिला सड़क सुरक्षा समिति की माह फरवरी 2024 की बैठक लोकवाणी भवन, कलैक्ट्रेट, स्थित सभागार कक्ष में जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी सम्मलित हुए, जिलाधिकारी द्वारा शहर के अन्दर अवैध रूप से चल रही ई-रिक्शा से होने वाली भीड़ के बारे में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी व ट्रैफिक पुलिस के साथ विचार विमर्श करते हुए ई-रिक्शा से होने वाली भीड को कम करने हेतु निर्देशित किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि शहर के अन्दर चल रही सभी ई-रिक्शाओं की फिटनेस चेक करते हुए उनके लाईसेंस चेक किये जायेगें एवं अवैध रूप से चल रही ई-रिक्शाओं को तत्काल बन्द करने हेतु आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

एन0एच0-58 पर यातायात के कारण दुर्घटनाए अधिक होने कारण मीटिंग में उपस्थित भारतीय राष्ट्रीय राज मार्ग के अधिकारियों को एन0एच0-58 पर बने अवैध कटों को बंद करने एवं मंसूरपुर में एक फुट ओवर ब्रिज का प्रस्ताव बनाने हेतु निर्देशित किया गया, एवं मार्ग के डिवाइडर पर झाडिय़ों को उपयुक्त स्तर से छटाई करने हेतु निर्देशित किया गया।

 

 

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि मार्ग पर यातायात की सघनता के दृष्टिगत एन0एच-58 को वर्ष 2026 में सिक्स लेन का बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया है जिसमें मंसूरपुर आदि अन्य जगहों पर भी यातायात की सघनता के दृष्टिगत फुट ओवर ब्रिज/फ्लाई ओवर ब्रिज या अंडरपास बनाने के प्रस्ताव रखा जायेगा, जिलाधिकारी द्वारा जिले में एक्सीडेंट से होने वाली मृत्यु को किसी भी स्तर पर कम करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

 

मीटिंग में सहायक क्षेत्रीय प्रबन्ध उ0प्र0 राज्य सड़क परिवहन विभाग मुजफ्फरनगर /खतौली के मीटिंग से अनुपस्थित रहने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की गई। इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय