Sunday, May 12, 2024

यूट्यूबर की हत्या कर लाश जंगल में फेंकी, परिजनों ने एक दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली के सुरजन नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम टांडा अफजल निवासी यू ट्यूबर जितेंद्र कुमार की लाश आज दोपहर थाना क्षेत्र के जंगल में मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों का अनुमान है कि जितेंद्र की लाश हत्या के बाद जंगल में फेंकी गई होगी। वहीं मृतक जितेंद्र कुमार के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उसके एक दोस्त पर लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली के सुरजन नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम टांडा अफजल निवासी यू ट्यूबर जितेंद्र कुमार शनिवार को सुबह अचानक घर से लापता हो गया। यूट्यूबर के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इस बीच गांव वालों ने उन्हें बताया कि जितेंद्र की लाश पास के जंगल में पड़ी है। वह परिजनों के साथ पहुंचे और जितेंद्र की शिनाख्त की।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की जानकारी के बाद पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने जितेंद्र के एक दोस्त पर दोस्त पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय