Wednesday, June 26, 2024

गाजियाबाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे, गमगीन माहौल में किए सुपुर्द-ए-खाक  

गाजियाबाद। लोनी बार्डर थानाक्षेत्र के हाजीपुर बम्हेटा में मकान में लगी आग दंपति समेत पांच लोगों की जिंदगी लील गई। एक साथ पांच लोगों की मौत से बम्हेटा में मातम पसरा हुआ है। उधर, पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने गमगीन माहौल में शवों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। मृतकों के घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाजीपुर बम्हेटा निवासी सारिक पार्किंग ठेकेदार हैं। बुधवार रात मकान के भूतल पर शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। धीरे धीरे आग वहां रखे फोम में फैल गई और विकराल रूप धारण कर लिया। पल भर में आग मकान की दूसरी मंजिल पर भी फैल गई। पूरा परिवार आग के कारण बाहर नहीं निकल सका।

 

आग की चपेट में आने से सारिक की पत्नी फरहीन(25) और सात माह का बेटा सीज, बहन नाजरा(35) और बहनोई सैफ(36), भांजी इसरा(4) की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि किसी तरह सारिकी दूसरी बहन उजमा ओर चार वर्षीय भांजे अर्श रहमान की जान बची। हालांकि आग में वह दोनों भी गंभीर रुप से झुलस गए। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक उक्त लोगों की मौत हो गई थी। एक साथ पांच लोगों की मौत से हाहाकार मच गया। सुबह के समय पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। परिजनों ने गमगीन माहौल में सभी को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। उधर, उजमा की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय