Wednesday, June 26, 2024

शामली में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शामली। जनपद की पुलिस ने लूट और चोरी के मोबाइल की घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पकड़े गए आरोपी में दो दुकानदार और दो लुटेरे शामिल है। पुलिस ने दोनों के पास से लूट और चोरी के मोबाइल ओर अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि मामला सदर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी दो अलग-अलग घटना चोरी और लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है।

 

पुलिस ने दो आरोपी लुटेरे और दो दुकानदार लूट का माल खरीदने वालों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से दो मोबाइल एक चाकू और एक तमंचा व 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी सारिक उप सोनू , अब्दुल कादिर निवासी मोहल्ला पंसारियन शामली सदर कोतवाली के रहने वाले हैं। जो दुकान चलाते हैं और लूट और चोरी के मोबाइल खरीदते थे।

 

जबकि लूट की घटना को अंजाम देने वाले गुलफाम उर्फ गुल्लू निवासी कुडाना और परवेज निवासी कलंदर शाह के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। वही इस मामले में को सी ओ सिटी श्याम सिंह का कहना है कि लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से चोरी और लूट के मोबाइल बरामद की है वही लूट और चोरी का मोबाइल खरीदने वाले दुकानदारों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जिनके कब्जे से लुटे हुए दो मोबाइल फोन, एक चाकू व एक तमंचा 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय