Tuesday, February 27, 2024

दूसरी शादी के बाद एक्स गर्लफ्रेंड के इंटरव्यू पर भड़के अरबाज खान,बोले- 2 साल तक क्यों चुप थी?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने दिसंबर में शूरा खान से शादी कर अब खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। शादी के बाद अरबाज की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक इंटरव्यू में अरबाज से ब्रेकअप पर कमेंट किया था। अरबाज ने कहा कि ये बातें अनावश्यक और गलत हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने जॉर्जिया के साथ इंटरव्यू की टाइमिंग का जिक्र किया। उन्होंने कहा, “शूरा से मिलने से लगभग दो साल पहले, मेरा पिछला रिश्ता ख़त्म हो गया था।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिसंबर 2023 में अरबाज की शूरा से शादी के कुछ दिनों बाद जॉर्जिया ने अरबाज के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर टिप्पणी की। “हमें इस फैसले पर पहुंचने में काफी समय लगा, लेकिन आखिरकार हमने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। हमारी भविष्य की योजनाएं और जीवन के प्रति दृष्टिकोण अलग-अलग थे। जॉर्जिया ने मीडिया को बताया, हम अब भी अच्छे दोस्त हैं और मैं अब भी उसे बहुत पसंद करती हूं।

अरबाज ने कहा, “मुझे पता है कि (जॉर्जिया के साथ) हाल के कुछ साक्षात्कारों से ऐसा लगा है कि अंत तक चीजें अच्छी थीं, लेकिन यह सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठकर यह समझाना पड़ रहा है लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था। हमने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया। उन इंटरव्यू में कोई टाइमलाइन नहीं दी गई थी और ऐसे इंटरव्यू से लोगों को लगता है कि मैंने रिश्ता अचानक खत्म कर दिया, लेकिन ऐसा नहीं है।”

ब्रेकअप के दो साल बाद अरबाज ने जॉर्जिया का इस बारे में बात करना सही नहीं समझा। “जब मेरी शादी हो रही होती है और कोई शादी के बाद ब्रेकअप के बारे में बात करता है, तो समय थोड़ा गलत लगता है। अरबाज ने कहा, “अगर आपका करीब दो साल पहले ब्रेकअप हो गया और आपने तब कुछ नहीं कहा, तो अब अचानक बोलना अनुचित है।”

“सार्वजनिक रूप से हमारे व्यक्तिगत संबंधों के बारे में बात करना सही नहीं है। पूरी दुनिया जानती थी कि मैं इस लड़की को डेट कर रही हूं, अब हम दोनों जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। यह सोचकर कि शायद अब उसकी जिंदगी में कोई और है, उसे इस समय मेरे बारे में बात नहीं करनी चाहिए,”” अरबाज का मानना है।

“मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा क्यों करना चाहेगा। लेकिन अब सब कुछ ठीक है और मैं उन लोगों को शुभकामनाएं देता हूं जो मेरी जिंदगी में आए और गए। मैं जानता हूं कि वे बहुत पहले ही अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। जिस बात ने मुझे चकित कर दिया वह यह थी कि साक्षात्कार में इस बारे में बात की गई थी कि हमारा ब्रेकअप कब हुआ था। मैं इस बारे में बात करने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं। अरबाज खान ने कहा, जब आप कुछ चीजों के बारे में बात करते हैं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि आप किसी और के बारे में बात कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय