Tuesday, June 25, 2024

सपा की बंपर जीत के बाद अखिलेश ने पिता मुलायम को किया नमन, श्रद्धासुमन किये अर्पित

इटावा- संसदीय चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को पिता एवं पार्टी संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की समाधि पहुंचे और उनको श्रद्धासुमन अर्पित किये।

लखनऊ से अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की समाधि पर पहुंचकर पुष्पांजलि की और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की गैर मौजूदगी में होने वाला यह पहला संसदीय चुनाव था जिसमें सपा ने 37 सीटें अपने नाम की थी। यह सपा के इतिहास में सबसे बड़ी जीत है। उसकी सहयोगी कांग्रेस को छह सीटे हासिल हुई है।

संसदीय चुनाव के दौरान अखिलेश से लेकर के अन्य पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मुलायम सिंह यादव को समय-समय पर याद करते हुए लोगों के बीच जाकर वोट की अपील करते हुए देखे गए थे।

सैफई अपने गांव पहुंचने पर अखिलेश ने पार्टी जनों के साथ संक्षिप्त बैठक की है। संसदीय चुनाव में चुनावी नतीजे से उत्साहित पार्टी जनों ने उन्हें जीत की बधाई दी है।

देर शाम अखिलेश यादव इटावा लायन सफारी के पास स्थित निर्माणधीन केदारेश्वर मंदिर का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे । करीब 15 मिनट तक मंदिर परिसर का भ्रमण करके अखिलेश यादव ने बारीकी से निर्माण व्यवस्था को देखा। मंदिर पहुंचने पर अखिलेश यादव ने सबसे पहले केदारेश्वर मंदिर में स्थापित शिला पर माल्यार्पण किया।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशु मलिक समेत पार्टी के कई प्रमुख नेता भी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय