Sunday, April 28, 2024

सीएसके के खिलाफ हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा-हमने 15-20 रन कम बनाए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपनी टीम की छह विकेट से हार के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाए, साथ ही उन्होंने कहा कि पिच उतनी खराब नहीं थी जितनी उनके बल्लेबाजों ने पहले 10 ओवरों के दौरान खेली थी।

सीएसके ने अपने घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में शुक्रवार को आईपीएल अभियान के शुरुआती मैच में आरसीबी पर छह विकेट की जीत के साथ रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में अपने नए युग की शुरुआत की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मैच के बाद की फाफ ने कहा, “हमेशा जब आप खेलते हैं, तो छह ओवर के बाद आपको थोड़ी गिरावट मिलती है। चेन्नई बीच को ओवरों में एक बहुत अच्छी टीम है, वे अपने स्पिनरों के साथ आपको निचोड़ते हैं। शायद हम लगभग 15-20 रन कम थे, पिच उतनी खराब नहीं थी जितनी हमने पहले 10 ओवरों में खेली थी। वे लक्ष्य का पीछा करने में हमेशा आगे थे, हमने कुछ विकेट लेने की कोशिश की, लेकिन अंत में, हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे।”

फाफ ने कहा, “इस पिच पर, पहले बल्लेबाजी करना हमेशा बेहतर होता है। पिछले साल, रिकॉर्ड पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों की ओर बहुत झुका हुआ था। गेंद हमारे स्पिनरों के साथ थोड़ी पकड़ में आने लगी थी। दिनेश के लिए अपना सीज़न सेट करने के लिए वास्तव में अच्छा है, खासकर के लिए ऐसा व्यक्ति जिसने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है। अनुज ने भी हमारे लिए बेहतर किया है, उन्होंने एक युवा खिलाड़ी के रुप में बेहतरीन संयम और बैकएंड के माध्यम से सभी को प्रभावित किया है।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में सीएसके के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने चार विकेट लेकर आरसीबी की शुरुआत बिगाड़ दी थी, लेकिन इसके बाद अनुज रावत (48) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 38) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी का स्कोर 20 ओवरों में 6 विकेट पर 173 रनों तक पहुंचा दिया। जवाब में सीएसके ने रचिन रवींद्र (37), अजिंक्या रहाणे (27), डेरिल मिचेल (22) शिवम दुबे (नाबाद 34) और रविंद्र जडेजा (नाबाद 25) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 18.4 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय