Saturday, May 18, 2024

मेरठ में पिता के बाद अब बेटे की मौत, दो मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया गया कि इसी महीने मृतक के पिता की मौत हुई थी। परिवार में दो मौत होने से गमों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मेरठ में नेशनल हाइवे-119 स्थित मवाना रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। इंचौली थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उधर, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परिजनों के मुताबिक, इसी महीने पिता की हर्ट अटैक से मौत हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इंचौली थाना क्षेत्र के बना गांव निवासी 35 वर्षीय अनु कुमार पुत्र स्वर्गीय ओमपाल सिंह गंगानगर डिवाइडर रोड स्थित दादा-दादी वृद्धा आश्रम में काम करता था। परिजनों के अनुसार, वह बुधवार रात करीब 9:30 बजे बना गांव के लिए आ रहा था। इंचौली-मसूरी गांव के बीच में ईंट भट्ठे के पास अज्ञात वाहन ने अनु की स्कूटी में टक्कर मार दी। अनु का हेलमेट निकलकर सड़क पर गिर गया और सर सड़क में लगा।

 

सूचना पर डायल-112 मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। परिजन गंभीर रूप से घायल अनु को गंगानगर स्थित सूर्य हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाई मनु कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बीते चार नवंबर को हुई थी पिता की मौत

 

बड़े भाई मनु के मुताबिक, अनु उसका छोटा भाई था। पिता ओमपाल सिंह पोस्ट ऑफिस में थे। बीते चार नवंबर को ही उनका हार्ट अटैक से निधन हुआ था। अब छोटा भाई हादसे का शिकार हो गया। घर से दो सप्ताह के भीतर दो सदस्यों के चले जाने से मां गीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय