Thursday, May 9, 2024

3 बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद मां ने खुद भी लगाई छलांग, दो की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भुवनेश्वर। ओडिशा के गंजम जिले में एक महिला ने अपने तीन नाबालिग बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद खुद भी छलांग लगा दी। इस घटना में महिला के दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में 10 महीने की बच्ची समेत दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि यह घटना गंजम के अस्का क्षेत्र के शेरागाड़ा पुलिस स्टेशन के बड़ा लालागुड़ा गांव में देर रात करीब 1 बजे हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला की पहचान रश्मिता गौड़ा और उसकी 9 वर्षीय बड़ी बेटी गुंजन के रूप में हुई है। महिला और उसकी बेटी को स्थानीय लोगों ने जीवित बचा लिया, लेकिन उसका 5 वर्षीय बेटे आशीष और सबसे छोटी बेटी अलीशा की मौत हो गई।

शेरेगड़ा पुलिस स्टेशन के आईआईसी मनोज कुमार प्रधान ने बताया, सोमवार सुबह अग्निशमन सेवा कर्मियों ने शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मनोज कुमार के अनुसार, रश्मिता शादी के बाद बड़ा लौगुड़ा गांव में अपने ससुराल परिवार के साथ रह रही थी, जबकि उसका पति ओडिशा से बाहर रह रहा था। हालांकि, दंपति के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस होती थी। ऐसा बताया गया है कि दोनों की हर दिन फोन पर एक दूसरे से कहासुनी होती थी।

रविवार रात पति से विवाद के बाद रश्मिता ने आत्मघाती कदम उठाने का फैसला किया। पुलिस निरीक्षक ने कहा, लगभग 1 बजे, जब उसके परिवार में सभी लोग गहरी नींद में थे, रश्मिता ने अपने तीन बच्चों को जगाया और उन्हें अपने गांव के एक कुएं में ले गई और घटना को अंजाम दिया।

चूंकि उसकी जीभ में कुछ गंभीर चोट लगी है, इसलिए उसे आगे के इलाज के लिए बरहामपुर अस्पताल में रेफर किया गया है। आगे कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और रश्मिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी गुंजन अब ठीक है और उसे उसके दादा-दादी को सौंप दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय