Thursday, September 19, 2024

विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने के बाद बोले ससुर, सिर के बाल कटवा देते तो 100 ग्राम कम हो जाता

नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक से आज सुबह भारत के लिए एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई। रेसलर विनेश फोगाट 50 किलोग्राम वेट कैटेगरी फ्रीस्टाइल कुश्ती के फाइनल मुकाबले से पहले वजन ज्यादा होने के कारण अयोग्य घोषित कर दी गईं। विनेश का वजन 50​ किलो से 100 ग्राम ज्यादा पाया गया। अब इस मामले में विनेश फोगाट के ससुर राजपाल राठी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

ससुर ने जताई साजिश की आशंका

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विनेश के ससुर ने महिला पहलवान को ओलंपिक स्पर्धा से अयोग्य घोषित किए जाने में साजिश की आशंका जताई। उन्होंने कहा कि 100 ग्राम वजन तो बाल कटवाने से ही कम हो जाता। राठी ने कहा कि विनेश का इस तरह से ओलंपिक से बाहर होना परिवार के लिए बड़ा झटका है और यह गम इतना बड़ा है कि इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि ओलंपिक में विनेश के साथ राजनीति की जा रही है। कुछ लोग पहले से उसके पीछे लगे हुए हैं कि किस तरह उसे हराया जाए। उन्होंने कहा कि बेटी ने जिंदगी भर इस पल का इंतजार किया था और उसे साजिश रचकर खेल से बाहर निकाल दिया गया। राठी ने कहा कि अगर विनेश का वजन 100 ग्राम ज्यादा था तो 10 मिनट रुक के देखते, वह अपने बाल कटवा देती, लेकिन मुकाबले से बाहर नहीं होती। विनेश फोगाट को महिलाओं की 50 किलोग्राम कुश्ती स्पर्धा के फाइनल से पहले वजन अधिक पाए जाने के कारण बुधवार को ओलंपिक से अयोग्य घोषित कर दिया गया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय