Tuesday, May 21, 2024

एआईएमआईएम पार्टी का बढा कुणबा, नौशाद रहीमी ने कांग्रेस छोड थामा पार्टी का दामन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। एआईएमआईएम पार्टी की नितियों एवं कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर दिन प्रति दिन कुणबा बढता जा रहा हैं। कांग्रेस पार्टी को छोडकर नौशाद रहीमी ने एआईएमआईएम का दामन थाम क्षेत्र की जनता के लिए कुछ नया कर गुजरने का दावा किया ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को एआईएमआईएम के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को पार्टी द्वारा बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर चुनाव को लडा जायेगा। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुख्य महासचिव अखलाक अहमद कुक्कन ने बताया कि पार्टी कोई भी हो मगर गरीबों,मजलूमों एव बेसहारा लोगों की आवाज बन कर इंसाफ की दहलीज तक पहुंचाने में एआईएमआईएम पार्टी सबसे अग्रणी हैं।

 

उन्होने कहा कि प्रदेश में न केवल गरीब तबका परेशान हैं बल्कि प्रदेश का युवा भी बेरोजगारी की मार को झेल रहा हैं। उन्होने कहा कि दिन रात एक कर प्रदेश का युवा सरकारी नौकरी की तैयारी करता हैं, मगर शासन प्रशासन द्वारा युवाओं से सरकारी नौकरी के नाम पर डिमांड ड्राफट के जरिये लाखों करोडो रूपये हजम करने का काम किया गया हैं। शहर अध्यक्ष हाफिज जफरयाब राणा ने कहा कि प्रदेश में काबिज भाजपा की योगी सरकार युवाओं को रोजगार एवं गरीबों को महंगाई की मार से निजात दिलवाये जाने का लोलीपोप देकर सत्ता पर आसीन हुई हैं।

 

उन्होने कहा कि वही भाजपा सरकार गरीबों को महंगाई की मार झेलने के लिए और युवाओं को सडको पर धक्के खाने के लिए छोडा हुआ हैं। इस दौरान पार्टी के नवनियुक्त कार्यकर्ता नौशाद रहीमी ने कहा कि पार्टी को मजबूती के साथ लेकर चुनावी मैदान उतरा जायेगा और जनता को एआईएमआईएम पार्टी की नितियों से अवगत कराया जायेगा और सभी विकासीय मुद्दो को भी पूरी करने का आश्वासन दिया जायेगा। वही विश्वास दिलाया जायेगा कि एआईएमआईएम पार्टी के अलावा कोई भी पार्टी में गरबों मजलूमों एवं युवाओं का हित नही हैं।

 

 

नौशाद रहिमी ने कहा कि पार्टी अगर मुझे मोका देगी तो मैं बिजनौर लोकसभा से चुनाव मैदान में उतरूंगा और चुनावी मैदान में विपक्ष में उतरने वाले तमाम प्रत्याशियों के लिए कडी चुनौती की चट्टान बनकर खडा हो जाउंगा।

 

 

प्रेस वार्ता इस मौके पर मुजफ्फरनगर जिलाध्यक्ष ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई मीडिया सेंटर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुख्य महासचिव अखलाक अहमद कुक्कन , शहर अध्यक्ष हाफिज जफरयाब राणा, पश्चिम उत्तर प्रदेश मीडिया इंचार्ज मास्टर खालिद, मुजफ्फरनगर लोकसभा प्रत्याशी शराफत अली त्यागी, सादिक तुर्क, गुलबहार मालिक, एडवोकेट शाकिर त्यागी, काजी मुस्तकीम, नसीम अंसारी, वा सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय