Friday, May 17, 2024

लोकतंत्र में बड़े नेताओं की कराई जा रही जासूसी, मामले की होनी चाहिए जांच : अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज हमारे मोबाइल फोन हैक किए जा रहे हैं। लोकतंत्र में बड़े नेताओं की जासूसी की जा रही है। इस मामले की जांच कराई जानी चाहिए।

सपा मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनका भी फोन हैक करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने बताया कि एप्पल कम्पनी के माध्यम से अलर्ट मैसेज आया है। सरकार इस मामले की जांच कराए। इस तरह सर्विलांस करना लोकतंत्र को खत्म करने जैसा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश ने भाजपा के पूर्व सांसद के बेटे की मौत मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि इलाज के अभाव में पीजीआई में मौत हो रही है। सरकार अस्पतालों में बजट नहीं दे रही, लोग परेशान हैं। भाजपा दलित सम्मेलन कर रही है। यह वही भाजपा है जो नहला कर लोगों से मिलती है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पीडीए की यात्रा 05 हजार किमी. से ज्यादा चल गई। 22 नवम्बर को यात्रा सैफई पहुंचेगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कहा कि कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर काम करने के लिए तैयार किया जा रहा है। सपा नेता, कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काम करेंगे और पार्टी को मजबूत करने के साथ ही महंगाई, रोजगार, विकास योजनाओं के बारे में जागरूक कर जोड़ा जाएगा।

सैफई में नेताजी की याद में मेमोरियल बनेगा

अखिलेश ने बताया कि सैफई में नेताजी मुलायम सिंह यादव की याद में मेमोरियल बनेगा। आठ एकड़ में भव्य स्मारक का निर्माण किया जाएगा। 22 नवम्बर को शिलान्यास होगा। नेताजी के मिशन को आगे बढ़ाने का पार्टी स्तर पर काम करेंगे। पत्रकार वार्ता के दौरान सपा नेता शिवपाल यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समेत वरिष्ठ नेतागण व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय